- Advertisement -
Homeशिक्षादयानन्द कॉलेज के होनहर छात्र विक्रम विश्वविद्यालय की मेरिट लिस्ट मे   ...

दयानन्द कॉलेज के होनहर छात्र विक्रम विश्वविद्यालय की मेरिट लिस्ट मे                 

दयानन्द कॉलेज के होनहर छात्र विक्रम विश्वविद्यालय की मेरिट लिस्ट मे                 

दीपक अग्रवाल 9977070200

शाजापुर। धोबी चौराहा स्थित विक्रम विश्वविद्यालय से संबद्ध दयानंद सरस्वती महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने इस वर्ष घोषित परीक्षा परिणामों में अपनी योग्यता साबित की और हर बार की तरह इस बार भी महाविद्यालय का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा।

महाविद्यालय सीईओ रेणुका उदासी व समन्वयक विकास पंड्या ने बताया कि बीसीए तृतीय वर्ष की छात्रा हर्षिता पाटीदार ने 89.67, बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा आस्था तिवारी ने 89, आकांक्षा जायसवाल ने 88.48, बीबीए तृतीय वर्ष की छात्रा नीकिता लश्कन ने 88.44, बीबीए तृतीय वर्ष की संस्कृति ठाकुर ने 88.44, बीए तृतीय वर्ष की छात्रा रंजु धाकड़ ने 88.30, बीबीए तृतीय वर्ष की हीरामणि पाटीदार ने 87.78, बीसीए तृतीय वर्ष के कृष्णमोहन मीणा ने 87.60, बीए तृतीय वर्ष की ईशिता मालवीय ने 87.56, बीसीए तृतीय वर्ष की साक्षी भावसार ने 87.53, बीबीए तृतीय वर्ष के जैद मंसूरी ने 87.44 प्रतिशत, बीसीए की श्रुति गोवा ने 87.40, बीसीए तृतीय वर्ष की छात्रा सकीना कसारावाला ने 87.33, बीसीए तृतीय वर्ष के जितेंद्रपाल डोडिया ने 87.27, बीकॉम तृतीय वर्ष की अक्षदा काटे ने 87.26 बीबीए तृतीय वर्ष की छात्रा हिमांशी कोठारी ने 87 तथा बीए तृतीय वर्ष की छात्रा फरहीन मंसूरी ने 86.37 प्रतिशत अंक प्राप्त कर महाविद्यालय व नगर को गौरवान्वित किया है।

श्रीमती उदासी ने बताया कि यह सफलता छात्रों के साथ-साथ शिक्षकों की भी है जिनकी मेहनत और विश्वास पर यह विद्यार्थी खरे उतरे हैं। उन्होंने सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

- Advertisement -
दीपक अग्रवाल
दीपक अग्रवालhttps://malwanchalpost.com
प्रधान संपादक मालवांचल पोस्ट
- Advertisement -
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!
× हमसे संपर्क करें