- Advertisement -
Homeशिक्षासेंट अल्फोंसा स्कूल के छात्रों ने रचा इतिहास

सेंट अल्फोंसा स्कूल के छात्रों ने रचा इतिहास

सेंट अल्फोंसा स्कूल के छात्रों ने रचा इतिहास

अकोदिया। सीबीएसई बोर्ड द्वारा हाई स्कूल परीक्षा के परिणाम घोषित किए गए। सीबीएसई बोर्ड से संबद्ध सेंट अल्फोंसा हाई स्कूल के छात्र-छात्राओं ने अपने परीक्षा परिणामों के द्वारा एक नया कीर्तिमान रचते हुए अपने विद्यालय, अभिभावकों एवं नगर को गौरवान्वित किया।

      विद्यालय प्रबंधक फॉदर सजी कोटैकल ने बताया कि इस वर्ष कक्षा सीबीएसई दसवीं में छात्र मधुर मनावत ने 91.4%, मुस्कान जयसवाल 88.9,यश राजपूत89, राहुल प्रजापति 87.4,स्नेहा परमार87.4, रूपेश मेवाडा 87.4, निराली परमार85.8, श्रेय शर्मा80, आनम बानो 74.4 प्रतिशत अंक सहित विद्यार्थियों ने उत्कृष्ट परिणाम के लिए कड़ी मेहनत कर उत्तीर्ण हुए।

 फादर सजी ने बताया इस वर्ष सीबीएसई 10वीं की बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी के लिए विशेष योजनाबद्ध तैयारी अपनाते हुए शिक्षक-शिक्षिकाओं द्वारा छात्र-छात्राओं को उत्कृष्ट परीक्षा के लिए तैयार किया जाता है। विद्यालय प्रबंधन की इस तैयारी का ही नतीजा है कि प्रतिवर्ष विद्यालय की बोर्ड कक्षाओं का परिणाम उत्कृष्ट रहता है। इस साल भी छात्र-छात्राओं ने विद्यालय की परंपरा को कायम रखते हुए उत्कृष्ट परिणाम लाकर विद्यालय के प्रयासों को सार्थक एवं सफल प्रमाणित किया है। विद्यार्थियों की उपलब्धि और उत्कृष्ट परिणाम के लिए स्कूल प्रबंधक फादर सजी और प्रिंसिपल लिसा जोस ने बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

- Advertisement -
दीपक अग्रवाल
दीपक अग्रवालhttps://malwanchalpost.com
प्रधान संपादक मालवांचल पोस्ट
- Advertisement -
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!
× हमसे संपर्क करें