- Advertisement -
Homeमालवाबूथ इकाई मजबूत करने की दिशा में कार्य करे कार्यकर्ता - हितानंद...

बूथ इकाई मजबूत करने की दिशा में कार्य करे कार्यकर्ता – हितानंद शर्मा

बूथ इकाई मजबूत करने की दिशा में कार्य करे कार्यकर्ता – हितानंद शर्मा

दीपक अग्रवाल 9977070200

शाजापुर।- हमारी पार्टी की मूल इकाई बूथ है इसलिए बूथ में कार्यकर्ताओ को संजोना समय-समय पर बूथ में बैठकर चिंतन करना तथा निरंतर संवाद व संपर्क करते हुए बूथ को मजबूत करने एवं कार्यविस्तार की रणनीति को योजना के तहत पूर्ण कर लक्ष्य को हासिल करने से समाज में हमारा प्रभाव बढ़ेगा। कार्यकर्ता को बूथ इकाई मजबूत करने की दिशा में कार्य करना होगा।

यह बात भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री हितानन्द शर्मा ने कही। वे गुरुवार को शाजापुर जिले के प्रवास पर थे। उन्होंने जिले की कलापीपल, शुजालपुर एवम शाजापुर विधानसभा के संचालन समिति की बैठक ली और कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा की

 प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की कड़ी मेहनत औेर ईमानदारी के कारण देश में बहुत बड़ा बदलाव आया है। हर घर में विभिन्न योजनाओं के हितग्राही हैं, उनसे निरंतर चर्चा करना एवं हितग्राही संपर्क अभियान निरंतर सभी मण्डलों में करने से संगठन का न केवल विस्तार होगा और हमारी कार्य करने की ताकत बढ़ेगी। पार्टी की अनुकूलता के कारण संगठन में नये लोग जुड रहे हैं, उन्हें हम बड़ा दिल करते हुए साथ में लेकर चलें उन्होंने बूथ विस्तारक कार्यक्रम को जमीन में करने की जरूरत बताते हुए कहा कि जमीनी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर कार्य करने से तथा संगठन के करणीय कार्य को सामने रखकर बूथ के कार्यो को करने से निरंतर सफलता मिलेगी। शाजापुर जिला कार्यालय पर आयोजित बैठक में संगठन महामंत्री श्री शर्मा ने बूथ सशक्तिकरण अभियान की जानकारी प्रत्येक मंडल से ली एवं कार्यकर्ताओं से संवाद किया।

  इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक नायक, प्रदेश मंत्री क्षितिज भट्ट, विधानसभा आकांक्षी प्रभारी, ललित नागोरी भी मंचासीन थे। बैठक का संचालन विधानसभा संयोजक प्रदीप चंद्रवंशी ने किया तथा आभार जिला महामंत्री दिनेश शर्मा ने माना। उक्त जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी विजय जोशी ने दी।

- Advertisement -
दीपक अग्रवाल
दीपक अग्रवालhttps://malwanchalpost.com
प्रधान संपादक मालवांचल पोस्ट
- Advertisement -
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!
× हमसे संपर्क करें